Newsletter subscribe

headlines, मनोरंजन, मुख्य समाचार

4 दिन में सलमान और जैकलीन को मिलाकर 3 लोगों ने शूट किया ‘तेरे बिना’

Posted: 13/05/2020 at 8:58 pm   /   comments (0)

लॉकडाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान ने अपना नया गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज ​किया है। गाने में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीस रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये पूरा गाना सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस में शूट किया गया है। सलमान ने बताया कि यह गाना कैसे शूट हो पाया।

उनके साथ फार्महाउस पर मौजूद वलूशा डिसूजा ने हाल ही में उनका गाने से जुड़ा इंटरव्यू लिया, जिसका वीडियो सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि यह गाना उनकी गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहने वाले एक दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है। ये किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था तो हमने इसे अभी रिलीज करने का फैसला लिया।

गाने को लॉकडाउन में क्यों रिलीज कर रहे हैं, इस सवाल पर सलमान ने कहा, “करीब सात हफ्ते पहले जब हम फार्महाउस आए थे, तो हमें नहीं पता था कि हम यहां लॉकडाउन में फंस जाएंगे। इसलिए, खुद को व्यस्त रखने के लिए हमने इसे अभी करने का फैसला किया।”

सलमान ने आगे बताया कि इस गाने को बेहद कम संसाधनों में 4 दिन में शूट किया गया। गाने को सलमान और जैकलीन को मिलाकर 3 लोगों ने शूट किया है।