Newsletter subscribe

मनोरंजन, वायरल का सच

क्या दो पार्ट में रिलीज होगी कमल हासन की ‘इंडियन 2’?

Posted: 15/05/2020 at 2:20 pm   /   comments (0)

कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंडियन 2’ काफी समय से चर्चा में है। पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में कमल हासन को चोट लग गई और अब कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग बंद पड़ी हुई है। इसी वजह से मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है, जिसके बाद फिल्म के बंद होने की अफवाहें उड़ने लगीं। अब हालिया रिपोर्ट्स के मु‍ताबिक, फिल्म काफी लंबी बनी है, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म को 2 हिस्सों में रिलीज करने का फैसला किया है।

हालांकि, फिल्म के निर्माता लाइक्रा प्रोडक्शंस ने स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म दो भागों में नहीं बन रही है। लाइक्रा प्रोडक्शंस के प्रवक्ता ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं और हम इसे लेकर काफी परेशान हैं। फिल्म को दो भागों में रिलीज नहीं किया जाएगा, जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है। एडिटिंग का काम तेजी से चल रहा है और उम्मीद है कि लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू होगी।”

प्रोजेक्ट की स्थिति के बारे में एक आधिकारिक घोषणा आने वाले दिनों में होने की संभावना है।

फिल्म ‘इंडियन 2’ साल 1996 में आई कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है। फिल्म में कमल हासन के अलावा काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।